About Us

Advertisements

नमस्कार,

Hindimatrix में आप का स्वागत है और इस ब्लॉग पर आने केलिए धन्यवाद। इस ब्लॉग पर हम टेक, हाउ तो एंड्राइड अप्प्स कपरिसों और बेस्ट एंड्राइड अप्प्स के बारे में लिख ते है। और मुख उद्देश्य है इस ब्लॉग को सुरु करने का की कैसे आप कुछ सीखे और उसे ब्यबहार कर के अपने लिए कुछ ऑनलाइन कमसके इस लिए हम एक स्पेशल पोस्ट लिखते है जिस में आप को मेक मनी ऑनलाइन के बारे में जानकारी मिलेगी।

इस में जो भी बिसय मिलेगा आप को ओह हम पहले से अनुभव किये है और उसको आसान भासा में आप केलिए हम लिख रहे है। लोग जब ब्लॉग लिखते है तो ओह वेल रिसर्च कर के लिख ते अच्छी तरह से अनुसंधान कर के मगर हम ये करने के साथ हम उसे कुछ दिन अनुभब कर ते है उसके बाद हम लिखते है। इसी बजसे हम आप के साडी सबल का जबाब भी दे सकते है।

फाउंडर / ऑथर के बारे में

Ramkrishna jena -फाउंडर ऑफ़ हिन्दीमेट्रिक्स

Ramkrishna Jena जो की में हिन्दीमेट्रिक्स ब्लॉग का फाउंडर और ऑथर भी हूँ। मेने B.Tech किया है Electrical & Electronics Engineering में। सुरु से ही मुझे टेक् में रूचि थी और नई नई चीजे को सीख न। और खोज करन मुझे अछा लग ता था।

मेरा दूसरा इंग्लिश ब्लॉग भी है जो की techkatension.com है

अगर आप को कुछ भी मुझे पूछ न हो तो आप मुझे कमेंट कर सकते है या ईमेल भी कर सकते है।

Email: [email protected]

में कैसे ब्लॉग्गिंग सुरु किया ?

पहले भी बता या है मैंने के मुझे नई नई चीजे ढूंढ़ने बहुत पसंद हे। मेने अपने कॉलेज में अपनी पहली वेबसाइट सुरु की थी जो की है eeebackbanchers.cf ये वेबसाइट में अपने ब्रांच के लिए बनायीं थी जो की ब्रांच नोट्स और नोटिस अपडेट हो टी थी।

उस के बाद मेरा इंटरेस्ट ऑनलाइन के और बढ़ ने लगा और मुझे ब्लॉग्गिंग के के बारे में पता चला और मेने एक ब्लॉग सुरु किया ब्लॉगर में मगर मुझे कोई आईडिया नहीं था कंटेंट लिखने के बारे में और में कॉपी पेस्ट कर ता था। और ज्यादातर वीडियोस में ये बताया जाता था की कंटेंट लिखो और बैकलिंक बनाओ तभी तुम्हारा पोस्ट रैंक होगा बरना नहीं होगा।

उसके बाद मुझे एक वीडियो मिला जो की क्रिटिष व्यास सर का चैनल का वीडियो था जिस में उन्हों ने बताया था की बिना कोई मैंने अपना पोस्ट गूगल के १स्ट पेज पे रैंक किया है , उस के बाद मुझे यकीन हुआ की बिना बैकलिंक के भी रैंक होता है और मैंने अपना पहला ब्लॉग जो की techkatension.com सुरु किया। उसके बाद सोचा की हिंदी में भी एक ब्लॉग सुरु करते है। उसके बाद सुरु हुआ hindimatrix.com का

एडिटर

नारायण जेना जो की सीनियर एडिटर है इस ब्लॉग के और। ये अपने MCA पूरा किये है और २०२१ में अभी hinidmatrix.com के साथ काम कर गए है

%d bloggers like this: